hindi

आनंद महिंद्रा के चश्मे की अक्षर पटेल ने की तारीफ तो मिला ये मजेदार जवाब

0 6

मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा अपने ट्वीट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल के ट्वीट पर मजेदार अंदाज में जवाब दिया. आनंद महिंद्रा द्वारा पहने चश्मे की अक्षर पटेल ने तारीफ की तो उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश वो अपना टैलेंट मुझे नहीं देंगे.

बता दें कि आनंद महिंद्रा ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि मैंने अपना वादा पूरा कर दिया है. उन्होंने अक्षर शेड्स पहने हुए अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की. साथ ही अक्षर शेड्स पर अपनी बातचीत के के स्क्रीनशॉट भी लिए. इसके बाद अक्षर पटेल ने लिखा कि सर आप काफी कूल लग रहे हैं. इस सपोर्ट के लिए शुक्रिया. इसके बाद आनंद महिंद्रा ने अक्षर पटेल को टैग करते हुए ट्वीट कर कहा कि दुर्भाग्यवश वह मुझे मैजिकल टैलेंट नहीं देंगे, जो आपके पास है.

दरअसल इंग्लैंड के विरुद्ध चौथे टेस्ट में भारत की जीत का जश्न मनाते हुए आनंद महिंद्रा ने अहमदाबाद में यह घोषणा की थी कि वह क्रिकेटर अक्षर पटेल के जूते खरीदेंगे. इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा T20 मैच देखने के लिए अक्षर शेड्स खरीदे हैं, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि अगर भारत जीता है तो वह उन्हें पहनेंगे. इसके बाद उन्होंने अपना वादा निभाया. आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.