hindi

RCB का ये खिलाड़ी करने वाला है शादी, इसलिए नहीं खेलेगा IPL के शुरुआती मैच

0 8

आईपीएल 2021 की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है. हर सीजन में फैंस की नजर फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर रहती है. विराट की कप्तानी वाली यह टीम अभी तक एक भी बार आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाई है. लेकिन इस बार इस टीम में कई नए चेहरे शामिल हुए हैं, जिससे फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई है. लेकिन आईपीएल शुरू होने से पहले टीम के डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशन माइक हेसन ने यह पुष्टि की है कि ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जंपा शादी करने वाले हैं, जिस वजह से वो आईपीएल के शुरुआती मैचों में टीम के साथ नहीं होंगे.

बता दें कि इस साल आईपीएल की शुरुआत 9 अप्रैल से होने वाली है. पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. टूर्नामेंट शुरू होने में बहुत कम समय बाकी है. माइक हेसन ने एक वीडियो शेयर किया जिससे यह पता चला कि टीम के स्पिनर एडम जंपा शादी करने जा रहे हैं, जिस वजह से वह शुरुआती मुकाबलों में मौजूद नहीं होंगे और टीम इसका सम्मान करती है.

हेसन ने वीडियो में कहा- एडम जंपा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यह उनके लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण समय है. एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हम इस चीज से वाकिफ हैं और हम सभी इस चीज का सम्मान भी करते हैं. साथ ही आशा करते हैं कि उनका यह समय बहुत ही बेहतरीन हो. तो वो हमारे साथ कब तक जुड़ेंगे, एक बार वह जब इन सभी चीजों के बाद तरोताजा महसूस करेंगे तो टीम के साथ अपना महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए जुड़ जाएंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.