hindi

जीत के बाद विराट कोहली ने जमकर की टीम की तारीफ, बोले- हर पोजीशन के लिए हैं 2-3 खिलाड़ी

0 5

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार को खेला गया था. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी. पहले वनडे में मिली जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की. विराट कोहली ने इस जीत को हाल ही के दिनों में मिली सबसे अच्छी जीत बताया और टीम के खिलाड़ियों की भी जमकर सराहना की. विराट ने भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा कि टीम में हर पोजीशन के लिए दो-तीन खिलाड़ी मौजूद है.

बता दें कि भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 317 रन बनाए थे, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 251 रन पर ही ढेर हो गई. मैच के बाद विराट कोहली ने कहा- हाल के दिनों में यह हमारी सबसे अच्छी जीत है. इतनी जल्दी 9 विकेट झटकना बेहतरीन रहा. जिस तरह हमारे गेंदबाजों ने मैच में वापसी कराई, वह अभूतपूर्व रहा. मैं इस वक्त काफी गर्व महसूस कर रहा हूं.

विराट ने आगे कहा- टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. मैंने पहले भी कहा है कि हम उन खिलाड़ियों को मौका देते हैं जो अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर सकते हैं. धवन और राहुल की पारी बेहतरीन थी. हर मैच में हमारे पास एक पोजीशन के लिए ही दो तीन खिलाड़ी उपलब्ध रहते हैं. हमारे पास चयन के लिए एक बड़ा पूल है. यह भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत है. विराट ने यह भी कहा कि अभी हम सही रास्ते पर हैं और हमारी टीम में कई अच्छे खिलाड़ी हैं. हमारे गेंदबाजों ने भी बेहतरीन काम किया और बल्लेबाजों का प्रदर्शन भी अच्छा रहा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.