hindi

दूसरे वनडे से पहले इंग्लैंड के लिए आई बुरी खबर, इन दो खिलाड़ियों के खेलने पर सस्पेंस

0 8

भारतीय टीम ने वनडे सीरीज के पहले ही मुकाबले में इंग्लैंड को 66 रनों से हरा दिया. साथ ही सीरीज में 1-0 से बढ़त भी हासिल कर ली. दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला 26 मार्च को खेला जाएगा. हालांकि इस मुकाबले से पहले इंग्लैंड की टीम के लिए बुरी खबर आ रही है. चोटिल होने की वजह से इयोन मोर्गन और सैम बिलिंग्स का दूसरे वनडे मैच में खेलना संदिग्ध है.

बता दें कि इयोन मोर्गन पहले वनडे में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. वह टांके लगाकर बल्लेबाजी के लिए उतरे. लेकिन केवल 22 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए. सैम बिलिंग्स भी चोटिल हो गए थे. लेकिन फिर भी वह बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने 18 रन की पारी खेली. सैम बिलिंग्स को फील्डिंग के दौरान कॉलर बोन ज्वाइंट में चोट लगी. बता दें कि 2019 में सैम बिलिंग्स भी चोटिल हो गए थे जिस वजह से वह 2019 का विश्वकप भी नहीं खेल पाए थे.

मैच के बाद मोर्गन ने कहा कि उन्हें और बिलिंग्स को अगले मैच में खेलने से पहले 48 घंटे इंतजार करना होगा, ताकि फिटनेस का सही पता चले. उन्होंने आगे कहा कि सीरीज में बने रहना है तो हर हाल में इंग्लैंड को जीत हासिल करनी होगी. मोर्गन ने अगले मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव के संकेत भी दिए. अगले मैच में लियाम लिविंगस्टोन को इंग्लैंड की तरफ से वनडे में डेब्यू का मौका मिल सकता है. रीस टॉपले को भी मौका मिलने की संभावना है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.