hindi

शिखर धवन ने पहले वनडे में इंग्लैंड के विरुद्ध खेली शानदार पारी तो विराट ने जमकर की तारीफ, जाने क्या कहा

0 8

पिछले काफी समय से भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. लेकिन इंग्लैंड के विरुद्ध मंगलवार को खेले गए वनडे मैच में उन्होंने शानदार पारी खेली. शिखर धवन ने 98 रन बनाए. पर वह शतक पूरा करने से 2 रन चूक गए. धवन और विराट कोहली के बीच दूसरे विकेट के लिए 105 रन की साझेदारी भी हुई. धवन ने अपनी पारी में 11 चौके और 2 छक्के भी लगाए. धवन टी-20 टीम से अपनी जगह लगभग गवां चुके हैं. हालांकि इस पारी ने उनके लिए संजीवनी का काम किया है.

धवन की शानदार पारी के बाद कप्तान विराट कोहली ने भी उनकी जमकर तारीफ की. विराट ने कहा- जब शिखर नहीं खेल रहा था, तब भी उसकी बॉडी लैंग्वेज अद्भुत थी. वह हमारे लिए मददगार था. आज वह परिणाम का हकदार था. उन्होंने आज सबसे कठिन दौर में बल्लेबाजी की और 98 रन बनाए जो बेहद मूल्यवान था. बता दें कि शिखर धवन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

मैच जीतने के बाद शिखर धवन ने कहा कि उनके लिए यह 98 रन भी कीमती है क्योंकि वह बस मौका मिलने का इंतजार कर रहे थे. धवन ने कहा- मुझे अपने प्रदर्शन से ज्यादा टीम की जीत की खुशी है. मैंने अपनी फिटनेस पर काम किया और जिम में कड़ी मेहनत की. शुरुआत में गेंद काफी सीम और स्विंग हो रही थी. इसीलिए विकेट पर धैर्य से खेलने की योजना बनाई. धवन ने कहा- मुझे शतक की कोई जल्दबाजी नहीं थी. लेकिन अच्छा शॉट सीधे हाथों में चला गया. कोई बात नहीं, मैचों मैं ऐसा होता रहता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.