hindi

भारतीय टीम के मुकाबले देख उड़ गई होगी IPL टीमों की नींद, मुंबई इंडियंस की बल्ले-बल्ले

0 6

भारत और इंग्लैंड के बीच फिलहाल जबरदस्त मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. वनडे सीरीज के बाद भारतीय खिलाड़ी आईपीएल 2021 में खेलते हुए नजर आएंगे. इंग्लैंड के विरुद्ध से पहले भारतीय टीम ने T20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था. हालांकि भारतीय टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन देखने के बाद आईपीएल टीमों की नींद उड़ गई होगी. लेकिन मुंबई इंडियंस बेहद खुश होगी.

मुंबई के तीन बल्लेबाजों ने आईपीएल से पहले भारत के लिए वनडे और टी20 में डेब्यू किया है और तीनों ने ही कमाल का प्रदर्शन दिखाया है. ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और कुणाल पांड्या तीनों ने अपने डेब्यू मैच में ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाए. इंग्लैंड के विरुद्ध ईशान किशन ने टी-20 सीरीज में डेब्यू किया था और उन्होंने 28 गेंदों में ही अर्धशतक जड़ दिया था. ईशान किशन को उनके पहले ही मैच में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला था.

वहीं सूर्यकुमार यादव ने भी अपनी डेब्यू पारी में 28 गेंदों में अर्धशतक जड़कर मैन ऑफ द मैच का अवार्ड हासिल किया. वनडे सीरीज के पहले मैच में कुणाल पांड्या ने केवल 26 गेंदों में अर्धशतक जड़कर धमाल मचा दिया और डेब्यू वनडे में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ी बन गए. ये खिलाड़ी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन देख बाकी टीमों की नींद उड़ गई होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.