hindi

अर्धशतक लगाने के बाद टॉम कर्रन से भिड़ गए क्रुणाल पांड्या, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव

0 5

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया पहला वनडे मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने 66 रनों से जीत हासिल की. भारत की तरफ से इस मैच में पहला मुकाबला खेल रहे क्रुणाल पांड्या ने 31 गेंदों में 58 रन की नाबाद पारी खेली. क्रुणाल पांड्या ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 2 छक्के लगाए.

अपनी पारी के दौरान क्रुणाल पांड्या इंग्लैंड के गेंदबाज टॉम कर्रन से भिड़ गए. जैसे ही क्रुणाल पांड्या ने अपना अर्धशतक पूरा किया. टॉम कर्रन ने उन्हें कुछ कहा, जिसके बाद कुणाल पांड्या भड़क गए और गुस्से में कर्रन को कुछ कहते हुए नजर आए. इसके बाद अंपायर ने कुणाल पांड्या को आगे बढ़ने से रोका. कुणाल पांड्या ने अंपायर से टॉम कर्रन की शिकायत भी की.

भारत के विरुद्ध पहले वनडे में टॉम कर्रन बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही मोर्चों पर फ्लॉप साबित हुए. टॉम कर्रन ने 10 ओवर में 63 रन दिए और कोई भी विकेट हासिल नहीं किया. बता दें कि कुणाल पांड्या अर्धशतक लगाने के बाद काफी भावुक हो गए और अपने छोटे भाई हार्दिक से गले लिपट कर रोते हुए नजर आए. उन्होंने अपने इस अर्धशतक को अपने पिता को समर्पित किया, जिनका हाल ही में निधन हुआ था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.