hindi

भारतीय टीम की जीत के बाद वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तानी फैन का ये मशहूर MEME किया शेयर, हो रहा है वायरल

0 12

टीम इंडिया ने वनडे सीरीज के पहले ही मुकाबले में इंग्लैंड को 66 रनों से हरा दिया. इस मैच में भारतीय टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 317 रन बनाए, जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम की शुरुआत अच्छी रही. लेकिन जेसन रॉय के आउट होने के बाद इंग्लैंड की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई.

भारतीय टीम की जीत में प्रसिद्ध कृष्णा का बड़ा योगदान रहा. भारतीय टीम की जीत के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक खास मीम शेयर किया. पाकिस्तान के एक फैन का मीम खूब वायरल हुआ था, उस मीम को शेयर करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने लिखा- ग्लैंड मजबूत स्थिति में था और 14.1 ओवर में बिना विकेट गंवाए 135 रन बना लिए थे, तभी लॉर्ड शार्दुल, प्रसिद्ध कृष्णा और भुवी आए और पूरा मैच पलट दिया.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी भारतीय टीम की इस जीत को काफी महत्वपूर्ण बताया. बता दें कि भारत की तरफ से शिखर धवन ने 98 रन की पारी खेली. वह अपना शतक पूरा करने से 2 रन चूक गए. विराट कोहली ने भी 56 रन बनाए. वहीं केएल राहुल 63 रन बनाकर नाबाद रहे और डेब्यू मैच खेल रहे क्रुणाल पांड्या ने भी 58 रन की नाबाद पारी खेली. प्रसिद्ध कृष्णा ने इस मुकाबले में 4 विकेट हासिल किए. जबकि शार्दुल ठाकुर ने तीन और भुवनेश्वर कुमार को दो विकेट मिले.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.