hindi

मैच के बाद इमोशनल हुए क्रुणाल पांड्या, ट्वीट कर बोले- पापा ये आपके लिए है

0 6

मंगलवार को भारतीय टीम ने इंग्लैंड के विरुद्ध वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 66 रनों से जीत हासिल की. साथ ही सीरीज में 1-0 से बढ़त भी बना ली है. इस मैच से क्रुणाल पांड्या ने भारतीय वनडे टीम में डेब्यू किया. अपने डेब्यू वनडे मैच में उन्होंने 58 रन की पारी खेली और अपनी यह पारी उन्होंने अपने पिता को समर्पित की. मैच के बाद क्रुणाल पांड्या काफी इमोशनल हो गए. उन्होंने अपने पिता की याद में एक इमोशनल ट्वीट भी किया.

जब भारतीय टीम की पारी खत्म हुई तो क्रुणाल पांड्या को वर्चुअल इंटरव्यू के लिए बुलाया गया. इस दौरान वे बेहद भावुक नजर आए. उन्होंने भारतीय टीम की जीत के बाद ट्वीट कर लिखा- पापा, हर बॉल के साथ आप हमेशा मेरे दिमाग और दिल में थे. अपने साथ आपकी मौजूदगी महसूस करते ही मेरे चेहरे पर आंसू आ गए. शुक्रिया, मेरी ताकत बनने के लिए. आप मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट थे. उम्मीद है कि मैंने आपको गर्व महसूस कराया. ये आपके लिए हैं पापा, जो कुछ भी हम करते हैं, वो आपके लिए ये है पापा.

बता दें कि डेब्यू वनडे मैच में क्रुणाल पांड्या ने महज 26 गेंदों में ही अर्धशतक जड़ दिया और उन्होंने डेब्यू वनडे में सबसे तेज हाफ सेंचुरी बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. क्रुणाल पांड्या ने 58 रन की पारी में 7 चौके और 2 छक्के भी लगाए. भारत की तरफ से इस मैच में प्रसिद्ध कृष्णा ने भी डेब्यू किया और उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही 4 विकेट झटके.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.