hindi

गेंदबाज ने दिखाई जबरदस्त फुटबॉल स्किल्स, पैर से किया बल्लेबाज को रनआउट

0 13

बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 271 रन बनाए. हालांकि इस मैच के दौरान पहली पारी में कई मजेदार नजारे देखने को मिले. सॉफ्ट सिग्नल की वजह से तमीम इकबाल को पहला जीवनदान मिला. लेकिन कुछ देर बाद ही जिम्मी नीशम की फुटबॉल स्किल के चलते वह आउट हो गए.

मैच के दौरान न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने बेहतरीन फुटबॉल कलाकारी दिखाई और बांग्लादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल को आउट कर दिया. बता दें कि मैच के दौरान कीवी ऑलराउंडर जिम्मी नीशम ने डाली, जिस पर रहीम ने शॉट खेला. गेंद क्रीज के पास ही गिरी और और उन्होंने नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े तमीम इकबाल को सिंगल के लिए बुलाया.

तमीम इकबाल ने दौड़ लगाई, लेकिन नीशम की फुटबॉल स्किल के सामने वो मात खा गए. नीशम अपने बाएं पैर से गेंद को स्ट्राइकर एंड पर ले गए और पैर से ही स्टम्प्स को उड़ा दिया. तमीम इकबाल क्रीज तक नहीं पहुंच पाए और वह रन आउट हो गए. ब्लैक कैप्स ने ट्विटर पर इस घटना का वीडियो भी शेयर किया, जो काफी वायरल हो रहा है.

तमीम इकबाल ने आउट होने से पहले 78 रन की पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 11 चौके भी लगाए. यह उनके वनडे करियर का 50वां अर्धशतक है. मिथुन ने भी इस मुकाबले में 57 गेंदों में 73 रन की नाबाद पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 6 चौके और 2 छक्के लगाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.