hindi

कुलदीप यादव को नजरअंदाज किए जाने पर भड़के आकाश चोपड़ा, बोले- फिर टीम में रखने का क्या मतलब

0 9

भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेलने वाली है. हालांकि चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की लगातार अनदेखी की जा रही है, जिस पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा भड़क गए. आकाश चोपड़ा ने कहा कि अगर आप उनको क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में मौका नहीं दे रहे हैं तो उन्हें टीम में रखने का क्या मतलब है.

बता दें कि कुलदीप यादव को इंग्लैंड के विरुद्ध तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. पिछले काफी समय से कुलदीप यादव टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं. आकाश चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा- आप तेज गेंदबाजी में प्रयोग कर सकते हैं जो भी आप चाहे. लेकिन स्पिन विभाग में आप प्लीज कुलदीप यादव और युज़वेंद्र चहल को खिलाएं, क्योंकि अगर आप इनको यहां पर नहीं खिलाते हैं तो कुलदीप यादव क्या करें. आप उनको टेस्ट और टी-20 में नहीं खिलाते हो और अगर आप उनको वनडे में भी मौका नहीं देंगे तो फिर क्या ही पॉइंट है.

आकाश चोपड़ा ने कहा- मेरे दिमाग में जो सवाल आता है वह यह है कि अगर नवदीप सैनी टी-20 टीम में थे तो वनडे में क्यों नहीं. उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला, दीपक चाहर एक दूसरा नाम भी हैं. अक्षर पटेल टेस्ट और टी-20 टीम में थे तो वनडे टीम में क्यों नहीं. ऐसा क्यों? आकाश चोपड़ा ने शिखर धवन को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा- मेरे हिसाब से शिखर धवन को वनडे के तीनों मैचों में ओपन करना चाहिए. क्योंकि वह महज एक फॉर्मेट खेल रहे हैं तो आपको उनको ओपन करने का चांस देना चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.