hindi

टी-20 विश्व कप के लिए ब्रैड हॉग ने चुने 3 बेस्ट भारतीय तेज गेंदबाज, जाने किसे दी जगह

0 6

टी20 विश्व कप 2021 का आयोजन भारत में होना है. यह टूर्नामेंट अक्टूबर-नवंबर में खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें अपनी बेस्ट टीम तैयार करने में जुटी हुई है. भारतीय टीम ने इंग्लैंड के विरुद्ध खेली गई T-20 सीरीज में अपने कई खिलाड़ियों को आजमाया और खिलाड़ी टीम के लिए उम्मीदों पर खरे भी उतरे. सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ियों ने मौके को भुनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी.

भारतीय टीम के पास बैटिंग ऑर्डर में काफी विकल्प है. भुवनेश्वर कुमार की वापसी और शार्दुल ठाकुर के अच्छे प्रदर्शन के बाद टीम के बेस्ट 3 गेंदबाजों के बारे में सोचना काफी मुश्किल हो गया है. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के तीन तेज गेंदबाजों के नाम बताए, जिनके साथ टीम इंडिया को विश्व कप में उतरना चाहिए.

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए ब्रैड हॉग ने कहा- आपको बुमराह और भुवनेश्वर की जरूरत जाहिर तौर पर वहां पड़ेगी. इस बात पर भी निर्भर करता है कि विकेट कैसी होगी. अगर विकेट धीमी होती है तो मैं नटराजन के साथ जाना चाहूंगा. लेकिन अगर विकेट तेज होती है तो मैं मोहम्मद शमी के साथ जाऊंगा. लेकिन याद रखने वाली बात है कि शमी को आखिरी ओवरों में काफी रिवर्स स्विंग मिलता है तो मैं इस अनुभवी गेंदबाज के साथ जाना पसंद करूंगा और नटराजन को बैकअप के रूप में रखूंगा. मेरे हिसाब से मैं T-20 वर्ल्ड कप में भुवी, बुमराह और शमी के साथ जाऊंगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.