hindi

IND vs ENG: इंग्लैंड के विरुद्ध वनडे सीरीज में रोहित शर्मा के साथ ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग, विराट कोहली ने बताया नाम

0 5

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीरीज में भी भारतीय टीम टेस्ट और टी20 की तरह जीत हासिल करना चाहेगी. वहीं इंग्लैंड की टीम भी इस दौरे का अंत वनडे सीरीज में जीत के साथ करना चाहेगी. वनडे सीरीज के पहले मुकाबले से पहले ही विराट कोहली ने यह साफ कर दिया कि इस सीरीज में रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज कौन करेगा.

बता दें कि इंग्लैंड के विरुद्ध T20 सीरीज में शिखर धवन को पहले मुकाबले के बाद एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला. लेकिन वनडे सीरीज से पहले विराट कोहली ने स्पष्ट कर दिया कि पहले वनडे मैच में ही रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने शिखर धवन उतरेंगे. विराट कोहली ने कहा- हमने कुछ बातों को लेकर टीम के अंदर चर्चा की है. हम उन चीजों पर नजर रखेंगे.

कोहली ने कहा- जहां तक वनडे में सलामी बल्लेबाज का सवाल है, शिखर धवन और रोहित निश्चित रूप से पारी शुरू करेंगे. जब वनडे क्रिकेट की बात आती है तो मुझे नहीं लगता कि रोहित और शिखर के एक साथ खेलने पर कोई समस्या या संदेह है. पिछले कुछ वर्षों में वो हमारे लिए अद्भुत रहे हैं. इस साल टी-20 विश्व कप होना है, जिस वजह से वनडे मैचों का महत्व थोड़ा कम है.

लेकिन विराट कोहली ने कहा कि हमारे लिए हर मैच बहुत महत्वपूर्ण है. मैंने जैसा पहले भी कई बार कहा है कि कार्यक्रम और कार्यप्रबंधन ऐसी चीज है, जिसके बारे में सभी को बहुत जागरूक होना पड़ेगा और विशेष रूप से आज के दौर में, जहां आपको कई प्रतिबंधों में रहना होता है. आपको भविष्य में भी बबल में खेलना जारी रखना पड़ सकता है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.