hindi

यदि आपस में भिड़े टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस तो कौन जीतेगा? आकाश चोपड़ा ने दी राय

0 19

इन दिनों भारतीय टीम शानदार फॉर्म में चल रही है और बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इंग्लैंड के विरुद्ध खेली गई टेस्ट और टी-20 सीरीज में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की. पहले भारतीय टीम ने इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 3-1 से करारी शिकस्त दी. इसके बाद T20 सीरीज में भी भारतीय टीम ने 3-2 से कब्जा किया पूरी. पूरी T20 सीरीज के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने अच्छा खेल दिखाया. भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद आकाश चोपड़ा ने इंटरेस्टिंग सोच को आगे लाते हुए मजेदार सुझाव दिया. आकाश चोपड़ा ने कहा कि अगर मुंबई इंडियंस और टीम इंडिया के बीच मुकाबला हो तो कौन सी टीम जीतेगी?

हालांकि ऐसा होना कभी संभव नहीं है. क्योंकि इस तरह की मैच होने की कोई संभावना नहीं है. आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस टीम का चुनाव किया, जिसमें कई ऐसे खिलाड़ी शामिल है जो वर्तमान में भारतीय टीम का हिस्सा है. इस टीम में कप्तान रोहित शर्मा का नाम शामिल है. रोहित के अलावासूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, राहुल चाहर का नाम भी शामिल किया. उन्होंने अपनी टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को भी जगह दी.

आकाश चोपड़ा टीम इंडिया के लिए विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल जैसे बल्लेबाजों को शामिल किया. साथ में उन्होंने मनीष पांडे और संजू सैमसन जैसे बल्लेबाजों को भी मौका दिया. गेंदबाजी विभाग में आकाश चोपड़ा ने रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर को चुना.

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई मुंबई इंडियंस की टीम

क्विंटन डिकॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, नाथन कूल्टर नाइल.

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई टीम इंडिया

विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.