hindi

खिताबी जीत के बाद पूरे जोश में बाहुबली के गाने पर थिरकते हुए नजर आए युवराज सिंह, देखें मजेदार वीडियो

0 6

रायपुर में खेली गई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में रविवार को श्रीलंका लीजेंड्स और इंडिया लीजेंड्स के बीच मजेदार मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रनों से हराकर खिताब पर कब्जा किया. इंडिया लीजेंड्स की जीत में युवराज सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. युवराज सिंह ने फाइनल मुकाबले में 41 गेंदों पर 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से 60 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और श्रीलंका को 20 ओवर में 182 रनों का लक्ष्य दिया.

लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई. खिताब जीतने के बाद युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मजेदार पोस्ट शेयर की और कैप्शन लिखा- बाहुबली ब्रोकन, साथ में उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया. इस वीडियो में युवराज होटल के अंदर जाते हुए नजर आ रहे हैं और स्टाफ शाही अंदाज में उनका स्वागत कर रहा है. इस वीडियो में बैकग्राउंड में बाहुबली फिल्म का एक गाना भी बज रहा है.

दरअसल इस वीडियो में युवराज दाएं पैर में बैंडेज बांधे हुए दिखाई दे रहे है, जिससे यह पता चलता है कि वे मैच के दौरान भी चोटिल हो गए थे. लेकिन वीडियो को देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि युवराज अपनी चोट से परेशान है. वो पूरे जोश में बाहुबली के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट के दौरान युवराज सिंह ने सबको काफी प्रभावित किया. उन्होने सात मैच में 194 रन बनाए. इसमें उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए. इतना ही नहीं युवराज सिंह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सबसे ज्यादा 17 छक्के लगाने वाले खिलाड़ी भी रहे.

https://www.instagram.com/reel/CMsay5PjzV0/?utm_source=ig_embed

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.