hindi

IND vs ENG: कोहली, रोहित, यादव नहीं बल्कि जहीर खान ने इस खिलाड़ी को बताया T20 सीरीज का साइलेंट हीरो

0 7

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई पांच टी-20 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की, भारतीय टीम ने 5 टी-20 मैचों की सीरीज को 3-2 से अपने नाम किया. इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज जीतने में कई खिलाड़ियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा. टी-20 सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने खूब सुर्खियां बटोरी. लेकिन इनमें एक ऐसा खिलाड़ी भी रहा जिसने चौथे और पांचवे टेस्ट मैच के नतीजे को बदलने का काम किया.

वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि गेंदबाज शार्दुल ठाकुर है. जिन्होंने अंतिम दो टी-20 मुकाबलों में मैच विनिंग स्पेल डालकर टीम इंडिया को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने शार्दुल ठाकुर को टी-20 सीरीज का साइलेंट हीरो बताया और उनकी जमकर तारीफ की. क्रिकबज से बात करते हुए जहीर खान ने कहा- शार्दुल ठाकुर, यदि आपने नोटिस किया हो इस इंडियन क्रिकेट टीम में कई बड़े नाम है. कई आकर्षक खिलाड़ी .हैं इन सब के बीच कई खिलाड़ियों ने अपने काम को बहुत शांति के साथ किया. यह सीरीज के साइलेंट हीरो रहे.

इनके आंकड़े किसी भी टॉप प्लेयर जितने शानदार हैं. ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद उनकी बॉडी लैंग्वेज में काफी बदलाव देखा है. आप फील्ड पर ध्यान से देखेंगे तो उनका कॉन्फिडेंस साफतौर पर झलकता है. शार्दुल ठाकुर ऐसी स्टेज पर है जहां उनको पता है कि उनके लिए क्या बेस्ट है और किस चीज से दूर रहना है. उनसे किसी भी परिस्थिति में डाल दीजिए वे अच्छा ही प्रदर्शन करेंगे. आपको बता दें कि चौथे टी-20 मुकाबले में अहम मौके पर शार्दुल ठाकुर ने बेन स्टोक्स और मोर्गन को आउट किया था. ठाकुर ने पांच टी-20 मैच में सर्वाधिक 8 विकेट चटकाए थे और उन्होंने बल्ले से भी अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.