hindi

केएल राहुल के समर्थन में उतरा ये दिग्गज भारतीय खिलाड़ी, बोले- इंग्लैंड के खिलाफ मिलना चाहिए ODI सीरीज में मौका

0 4

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का की शुरुआत 23 मार्च से होने जा रही है. आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट और T20 सीरीज में शानदार जीत हासिल की. T20 सीरीज में भारतीय टीम के बल्लेबाज केएल राहुल खराब फॉर्म से जूझते हुए नजर आए, जिस कारण उन्हें अंतिम टी-20 मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया.लेकिन पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल को मौका दिए जाने की बात कही है.

गौतम गंभीर का मानना है कि इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में राहुल को मौका मिलना चाहिए ताकि वे दोबारा फॉर्म में लौट सकें. गौतम गंभीर ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी को टीम से बाहर कर देना उसकी मदद नहीं करेगा. इंग्लैंड के खिलाफ तीनों वनडे में केएल राहुल को मौका मिलना चाहिए. जब आपको पता है कि यह खिलाड़ी अगर आउट ऑफ फॉर्म चल रहा है तो उससे ज्यादा मौके देकर वापस फॉर्म में लाया जा सकता है.

क्योंकि जब आप बैंच पर बैठे होते हैं तो आपको अच्छा महसूस नहीं होता. इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज में पारी की शुरुआत करते हुए पर काफी उन पर काफी दबाव था. कप्तान विराट कोहली ने भी केएल राहुल का बचाव किया था. कोहली ने कहा था कि केएल राहुल टीम के मुख्य बल्लेबाज है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.