hindi

इंग्लैंड से T20 सीरीज जीतने के बाद पूर्व इंग्लिश कप्तानों ने टीम इंडिया को बताया T20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार

0 10

पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल अर्थटन का मानना है कि इस साल के टी-20 विश्व कप में भारत जीतने का प्रबल दावेदार है. भारतीय टीम ने हाल ही में T20 सीरीज में इंग्लैंड को 3-2 से हरा दियाय इस टीम में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी भी नहीं थे.

स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत में माइकल अर्थटन ने कहा- उनके पास गहराई में शायद ज्यादा मजबूती है और ऐसा आईपीएल और वो T20 क्रिकेट खेलते हैं, उसकी वजह से है और तथ्य यही है कि उन्होंने हाल में अपने संभवत: तीन मुख्य गेंदबाजों के बिना इंग्लैंड को हरा दिया.

माइकल अर्थटन ने कहा कि भारत के लिए चीजें आसान नहीं होंगी. इंग्लैंड बहुत अच्छी टीम है. वेस्टइंडीज और अन्य टीमें भी खतरनाक है. लेकिन भारत प्रबल दावेदार नजर आ रहा है. बता दें कि पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने भी भारतीय टीम के T20 सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया की तारीफ की और कहा कि जडेजा और बुमराह के जुड़ने से T20 विश्वकप में टीम काफी मजबूत ही होगी.

वॉन ने ट्वीट किया- भारत इस श्रृंखला में काफी शानदार तरीके से परिस्थितियों के अनुरूप ढला और बेहतर टीम जीत गयी. जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा को भी भारतीय परिस्थितियों में इस टीम में शामिल कर दीजिये तो वे टी20 विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.