hindi

युवराज सिंह-यूसुफ पठान की तूफानी पारी की बदौलत फाइनल जीती इंडिया लीजेंड्स, फैंस को याद आए पुराने दिन

0 9

रविवार को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला गया, जिसमें इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका को 14 रनों से हरा दिया और खिताब अपने नाम किया. इस मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए, जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम 167 रन ही बना पाई. इंडिया लीजेंड्स की जीत में युवराज सिंह और यूसुफ पठान का अहम योगदान रहा.

युवराज सिंह ने 41 गेंदों में 60 रन की तूफानी पारी खेली. वहीं यूसुफ पठान ने 36 गेंदों में 62 रन बनाए. यूसुफ पठान और युवराज सिंह की बल्लेबाजी देख फैंस को पुराने दिन याद आ गए. बता दें कि इस टूर्नामेंट के सात मैचों में युवराज सिंह ने कुल 194 रन बनाए, तो वहीं यूसुफ पठान ने 5 मैचों में 139 रन जड़े. इन दोनों बल्लेबाजों की पारी की तारीफ करते हुए फैंस ने सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट किए और पुराने दिनों को याद किया.

इस मुकाबले में सचिन तेंदुलकर ने 23 गेंदों में 30 रन की पारी खेली. जबकि वीरेंद्र सहवाग 10 रन बनाकर ही आउट हो गए. श्रीलंका की तरफ से तिलकरत्ने दिलशान और सनथ जयसूर्या ने बेहतरीन शुरुआत दिलाई. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी हुई. लेकिन इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद श्रीलंका की टीम पर दबाव आ गया. हालांकि अंतिम ओवरों में चिनथका जयसिंघे और कौसल्या वीरारत्ने ने तेजी से रन बनाने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.