hindi

फाइनल टी-20 मैच में ये खिलाड़ी थे प्लेयर ऑफ द मैच के दावेदार, लेकिन इसने मारी बाजी

0 29

भारत और इंग्लैंड के बीच का T20 सीरीज का पांचवां और अंतिम मुकाबला शनिवार को खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. इसी के साथ भारतीय टीम ने सीरीज भी 3-2 से अपने नाम कर ली. इस मैच में भारतीय टीम की जीत में कई खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई, जो प्लेयर ऑफ द मैच के दावेदार थे.

मैन ऑफ द मैच के खिताब के दावेदारों में दो बल्लेबाज और एक गेंदबाज भी शामिल था. लेकिन भुवनेश्वर कुमार ने बाजी मार ली. भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर के स्पेल में केवल 15 रन दिए और 2 विकेट हासिल किए. वहीं दूसरे गेंदबाजों ने 10 या इससे ज्यादा की औसत से रन लुटाए. बता दे कि प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब पाने वालों की लिस्ट में रोहित शर्मा, विराट कोहली का नाम भी शामिल था. दोनों ने ही बेहतरीन पारियां खेली थी. लेकिन भुवनेश्वर कुमार इन पर भारी पड़े.

बता दें कि रोहित शर्मा ने 34 गेंदों में 64 रन की तूफानी पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 5 छक्के भी लगाए और टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दिलाई. वहीं विराट कोहली ने इस मुकाबले में 80 रन की नाबाद पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए.

रोहित शर्मा और विराट कोहली भी मैन ऑफ द मैच का खिताब पाने के हकदार थे. लेकिन भुवनेश्वर कुमार को खिताब मिला, क्योंकि उन्होंने पहली ही गेंद पर सफलता हासिल की थी और 13वें ओवर में डेविड मलान और जोस बटलर के बीच पनप रही खतरनाक साझेदारी को तोड़ा था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.