hindi

IND vs ENG: सीरीज जीतने के बाद गरजे हार्दिक पांड्या, बोले- विश्वकप से पहले तोड़ना चाहता था ये धारणा

0 18

भारतीय टीम ने T-20 सीरीज में इंग्लैंड को 3-2 से हरा दिया. सीरीज जीतने के बाद भारतीय स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा कि इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में विभिन्‍न चीजों को आजमाना चाहते थे, जिसमें पहले बल्‍लेबाजी और जीत की धारणा को तोड़ना भी शामिल है. बता दें कि पांचवें और अंतिम टी-20 मैच में भारतीय टीम टॉस हार गई और पहले बल्लेबाजी करने उतरी.

इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 224 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया और इंग्लैंड को 36 रनों से हरा दिया. इंग्लैंड की टीम भारत से मिले लक्ष्य के जवाब में 8 विकेट के नुकसान पर 188 रन ही बना पाई. पांड्या ने कहा कि मैं अपने गेंदबाजी एक्‍शन को ठीक करने पर काम कर रहा हूं. मगर आप आखिर में सोचते हैं कि आप किस तरह की गेंदबाजी करना चाहते हैं. यह थोड़ा मुश्किल हैं, लेकिन मैं अच्‍छे से कॉपी कर रहा हूं.

पांड्या ने कहा कि जब मैं बल्‍लेबाजी करता हूं तो बल्‍लेबाज की तरह सोचता हूं और जब गेंदबाजी करता हूं तो बतौर गेंदबाज सोचता हूं. पांड्या ने कहा- विकेट ने हमें अधिक विविधताओं का इस्तेमाल करने की अनुमति दी. हम इस सीरीज में वर्ल्ड कप को देखते हुए कुछ आजमाने की कोशिश करना चाहते थे और पहले बल्लेबाजी और जीतने की धारणा तोड़ना चाहते थे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.