hindi

T20I के एक मैच में सबसे ज्यादा बार 5+ छक्के लगाने वाले बल्लेबाज, देखें रोहित शर्मा का स्थान

0 16

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा वनडे और टी-20 के खतरनाक बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. रोहित शर्मा ताबड़तोड़ चौके-छक्के लगाते हैं. इसी वजह से उनको हिटमैन की उपाधि दी गई है. रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के विरुद्ध T20 सीरीज के पांचवें मुकाबले में 34 गेंदों में 64 रन की तूफानी पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 5 छक्के और 4 चौके लगाए. इसी के साथ रोहित शर्मा ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली.

रोहित शर्मा इंटरनेशनल T20 में एक मैच में सबसे ज्यादा बार 5 या उससे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन गए. आज हम आपको अंतरराष्ट्रीय T20 में किसी एक मैच में 5 या उससे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाजों के बारे में बता रहे हैं.

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा इस सूची में पहले नंबर पर आते हैं. रोहित शर्मा ने अब तक 111 T20 मैच खेले हैं जिसमें वह 10 बार एक मैच में 5 या उससे ज्यादा छक्के लगाने का कमाल कर चुके हैं.

क्रिस गेल

क्रिस गेल इस सूची में दूसरे नंबर पर आते हैं. क्रिस गेल विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर है. वह अंतरराष्ट्रीय T20 में 9 बार किसी एक मैच में 5 या उससे ज्यादा छक्के लगाने का कमाल कर चुके हैं.

कॉलिन मुनरो

कॉलिन मुनरो सूची में तीसरे नंबर पर आते हैं जो अंतरराष्ट्रीय T20 में 9 बार एक मैच में 5 या उससे ज्यादा छक्के लगाने का कमाल कर चुके हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.