hindi

IND vs ENG: भारतीय टीम को मिली खुशखबरी, वनडे सीरीज में नहीं खेलेगा ये इंग्लिश तेज गेंदबाज

0 24

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को यह फैसला जल्द ही करना होगा कि भारत के विरुद्ध होने वाली वनडे सीरीज के लिए जोफ्रा आर्चर भारत में रुकेंगे या नहीं. जोफ्रा आर्चर को ईसीबी आराम देना चाहता है, क्योंकि इस साल इंग्लैंड की टीम को कई अहम टूर्नामेंट खेलने हैं जिसमें T20 विश्व कप भी शामिल है.

बता दे कि जोफ्रा आर्चर को कोहनी में चोट लगी थी. लेकिन भारत के विरुद्ध सीरीज खेलने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है. जोफ्रा आर्चर सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. फिर भी ईसीबी टीम प्रबंधन चाहती है कि जोफ्रा आर्चर अनावश्यक रूप से क्रिकेट ना खेले, क्योंकि साल इंग्लैंड की टीम को टी20 विश्व कप और एशेज सीरीज जैसे बड़ी प्रतियोगिताएं खेलनी हैं. इसी वजह से भारत के विरुद्ध वनडे सीरीज से उन्हें आराम दिया जा सकता है.

इंग्लैंड की टीम के पास मैट पार्किंसन और जेक बॉल जैसे गेंदबाज विकल्प के रूप में मौजूद है. क्रिस वोक्स भी टीम के साथ जुड़ सकते हैं. जो रूट को आराम दिए जाने की संभावना है क्योंकि वह इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं. 2019 के बाद से जोफ्रा आर्चर लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. डेलीमेल की रिपोर्ट में जोफ्रा आर्चर को वनडे सीरीज से आराम दिए जाने का दावा किया गया है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.