hindi

IND vs ENG: आज है करो या मरो का मुकाबला, ये 4 भारतीय खिलाड़ी साबित हो सकते हैं मैच विनर

0 19

भारत और इंग्लैंड के बीच आज T20 सीरीज का पांचवां और निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में दोनों ही टीमें जीतने के लिए पूरा जोर लगा देंगी. दोनों टीमें फिलहाल सीरीज में दो-दो से बराबरी पर हैं. आज के मैच में कुछ भारतीय खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर मैच विनर साबित हो सकते हैं, जिनके बारे में हम आपको बता रहे हैं.

विराट कोहली

विराट कोहली ने इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज के दूसरे और तीसरे T20 में शानदार अर्धशतकीय पारियां खेली थी. विराट से अंतिम मुकाबले में ही ऐसी पारी की उम्मीद होगी. अगर वह अच्छी पारी खेल देते हैं तो टीम इंडिया मैच ही नहीं बल्कि सीरीज भी जीत सकती है.

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा को इंग्लैंड के विरुद्ध पहले और दूसरे T20 से आराम दिया गया. लेकिन तीसरे और चौथे मैच में वह कुछ खास रन नहीं बना पाए थे. हालांकि अंतिम मैच में रोहित बड़ी पारी खेलना चाहेंगे. वैसे रोहित T-20 में 4 शतक लगा चुके हैं. अगर रोहित का बल्ला चलता है तो वह भारत को मैच और सीरीज दोनों जिता सकते हैं.

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने चौथे टी-20 में 57 रन की शानदार पारी खेली और भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. आज के मैच में भी वह मैच विनर साबित हो सकते हैं.

हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या गेंद और बल्ले दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. चौथे मैच में भी उन्होंने 4 ओवर में 16 रन देकर दो विकेट झटके. आज भी हार्दिक पांड्या से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.