hindi

थर्ड अंपायर को ढूंढने निकले रोहित, विराट और सूर्यकुमार, दिनेश कार्तिक ने शेयर किया मजेदार मीम

0 15

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए चौथे टी-20 मुकाबले में अंपायरों के फैसलों पर काफी विवाद हुआ. इस मैच में थर्ड अंपायर ने भारतीय टीम के खिलाफ गलत फैसले दिए. भारतीय पारी के 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर थर्ड अंपायर ने सूर्यकुमार यादव को लेकर गलत फैसला सुनाया, जिसके बाद कई दिग्गज क्रिकेटरों ने इस पर सवाल खड़े किए.

सूर्यकुमार यादव को गलत आउट दिए जाने के बाद विराट कोहली बहुत नाराज नजर आए थे. थर्ड अंपायर के विवादित फैसले के बाद विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव को लेकर ट्विटर पर कई मजेदार मींस भी वायरल हुए. अब विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा का एक मजेदार मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया.

दिनेश कार्तिक ने जो मीम शेयर किया उसमें विराट, रोहित और सूर्यकुमार यादव हथियार लेकर बाइक पर बैठकर थर्ड अंपायर को ढूंढ रहे हैं. इस मीम को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ये मैच के बाद थर्ड अंपायर से मिलने जा रहे हैं. यह बहुत मजेदार है. सबसे जरूरी बात अंपायरिंग शायद क्रिकेट का सबसे मुश्किल काम है. बता दें कि चौथे T20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली थी. लेकिन थर्ड अंपायर के गलत फैसले की वजह से वह जल्दी आउट हो गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.