hindi

युवराज सिंह ने इस खिलाड़ी को दी अपनी T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह, बताया मैच विनिंग प्लेयर

0 4

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह ने सूर्यकुमार यादव द्वारा इंग्लैंड के विरुद्ध खेली गई पारी की जमकर तारीफ की. युवराज ने कहा कि वह मुंबई के इस बल्लेबाज को निश्चित रूप से अपनी टी 20 विश्व कप टीम में शामिल करेंगे. गुरुवार को इंग्लैंड के विरुद्ध खेले गए मैच में सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे थे और उन्होंने 57 रन की पारी खेली. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय पारी की पहली गेंद पर ही छक्का जड़ दिया. सूर्यकुमार यादव अपनी पारी में 3 छक्के और 6 चौके मारे. भारतीय टीम ने इस मुकाबले को 8 रनों से जीत लिया.

युवराज ने मैच के बाद ट्वीट करके लिखा- सूर्यकुमार यादव के लिए बहुत खुशी है. उन्होंने वैसा ही खेला, जैसा आईपीएल में खेलते हैं. मेरी वर्ल्डकप टीम में इस बल्लेबाज की जगह निश्चित है. बता दें कि चौथे T20 मैच में सूर्यकुमार यादव के आउट होने के तरीके पर काफी बवाल मचा. सूर्यकुमार ने सैम कर्रन की गेंद पर हवाई शॉट खेला और डेविड मलान ने कैच पकड़ने का दावा किया.

हालांकि अंपायर ने सूर्यकुमार यादव को सॉफ्ट सिग्नल आउट दिया, जिसके बाद थर्ड अंपायर ने कई बार रीप्ले देखा. लेकिन फिर भी सूर्यकुमार यादव को आउट ही करार दिया गया, जिस वजह से काफी विवाद हुआ. बता दें कि सूर्यकुमार कुमार यादव ने मैच के बाद कहा कि वह किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं. लेकिन उन्हें खुशी है कि उन्हें टॉप ऑर्डर में खेलने का मौका मिला.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि पिछले तीन-चार सालों में मैंने सभी नंबर पर बल्लेबाजी की है. मैं ओपनिंग से लेकर सातवीं और आठवीं नंबर तक खेला हूं. जब भी कोई मुझसे सवाल करता है तो मैं यही कहता हूं. मैंने टीम मैनेजमेंट से भी कहा कि मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता हूं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.