hindi

अगर फिट हुए ईशान किशन तो विराट कोहली के लिए खड़ी हो जाएगी समस्या, आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान

0 8

भारतीय टीम इंग्लैंड के विरुद्ध T20 सीरीज का पांचवां और अंतिम मुकाबला आज खेलने वाली है. इस मैच से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया. बता दें कि ईशान किशन चोटिल होने की वजह से चौथा T20 मैच नहीं खेले थे. उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव को मौका दिया गया, जिन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की. हालांकि अब सवाल यह उठता है कि अगर पांचवें मैच के लिए ईशान किशन फिट हो जाते हैं तो किस खिलाड़ी को मौका दिया जाएगा.

क्या ईशान किशन के फिट होने पर केएल राहुल टीम से बाहर हो जाएंगे, जो पिछले 4 मैचों में केवल 15 रन बना पाए हैं. क्रिकइंफो से बातचीत करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि उन्हें नहीं लगता इशान किशन फिट होंगे. उन्होंने कहा कि अगर एक बार भी यह खबर आती है कि वह फिट हैं तो सवाल खड़े होंगे कि क्या 4 मैच खिलाने के बाद आप केएल राहुल को पांचवें मैच के लिए टीम से बाहर करेंगे. सही नहीं है, क्योंकि एक मैच पहले ही तो कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि राहुल टीम के अहम ओपनर हैं.

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि इशान किशन फिट होंगे या नहीं या फिर यह खबर आएगी कि वह उपलब्ध नहीं हैं. आकाश चोपड़ा ने कहा- नियम सबके लिए बराबर होने चाहिए. अगर रोहित शर्मा को आराम दिया जा रहा है तो विराट कोहली को भी आराम करना चाहिए. वहीं पांचवें मैच की बल्‍लेबाजी क्रम पर उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें इसके कोई बदलाव नजर नहीं आ रहा .

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.