hindi

थर्ड अंपायर के सॉफ्ट सिग्नल आउट को लेकर हार्दिक की वाइफ नताशा ने उड़ाया सूर्यकुमार की वाइफ का मजाक

0 11

भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा T20 मैच गुरूवार को खेला गया था. हालांकि इस मैच में सॉफ्ट सिग्नल को लेकर काफी बवाल मचा. सूर्यकुमार यादव को आउट दिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर काफी बहस छिड़ गई. कई पूर्व भारतीय क्रिकेटरों ने भी अंपायर के इस फैसले पर सवाल उठाए. हालांकि हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी को ट्रोल किया.

नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सूर्यकुमार की वाइफ देविशा शेट्टी हाथ में दूरबीन लेकर स्टैंड में खड़ी होकर कुछ देखती हुई दिख रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए नताशा ने लिखा- देविशा थर्ड अंपायर की खोज में हैं.

दरअसल, इस मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव अंपायर के सॉफ्ट सिग्नल देने की वजह से आउट हुए थे. यादव ने सैम कर्रन की गेंद पर हवाई शॉट खेला और डेविड मलान ने कैच पकड़ने का दावा किया. फील्ड अंपायर के सॉफ्ट सिग्नल आउट देने पर तीसरे अंपायर ने कई बार रीप्ले देखने के बाद उन्हें आउट करार दिया. रीप्ले में दिख रहा था कि मलान गेंद को जमीन से छू चुके हैं. हालांकि फिर भी फैसला सूर्यकुमार के खिलाफ गया. इसके बाद वॉशिंगटन सुंदर के साथ भी ऐसा ही हुआ. वह भी सॉफ्ट सिग्नल देने की वजह से आउट हो गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.