hindi

भारतीय टीम ही जीतेगी T20 सीरीज, इन दो दिग्गज क्रिकेटरों ने की घोषणा

0 8

भारतीय टीम ने इंग्लैंड को चौथे T20 मैच में शिकस्त देकर सीरीज में दो-दो से बराबरी कर ली. सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला आज खेला जाना है. इस मुकाबले को जीतने वाली टीम सीरीज भी अपने नाम कर लेगी. आज के मैच में भारतीय टीम हर हाल में जीत हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. हालांकि इस मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण और पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने भारतीय टीम के सीरीज जीत का दावा किया है.

बता दें कि चौथे मैच में सूर्यकुमार यादव ने शानदार अर्धशतक लगाया था. शार्दुल ठाकुर ने भी कमाल की गेंदबाजी की थी, जिसकी बदौलत ही भारतीय टीम मुकाबला जीतने में कामयाब रही. भारतीय टीम को सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने करारी शिकस्त दी थी. लेकिन दूसरे मुकाबले में वापसी करते हुए टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीत हासिल की थी. लेकिन फिर से तीसरा T20 इंग्लैंड ने जीत लिया. हालांकि भारतीय टीम ने चौथे मैच में फिर से जीत हासिल कर सीरीज में वापसी कर ली.

चौथे मैच के बाद वीवीएस लक्ष्मण ने कहा- जिस तरह भारत ने चौथे मैच में जीत हासिल की है, इसके बाद उसके जीत की दावेदारी बढ़ गई है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि यह टीम मैच में वापसी करने में माहिर है. अब आखिरी मुकाबले में भी भारत के जीत की ही उम्मीद है. भारतीय टीम ही इस सीरीज पर कब्जा जमाएगी.

पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने कहा- सीरीज के चौथे मुकाबले में टीम दबाव में थी, लेकिन फिर भी जैसा कमाल का खेल दिखाया. जो वापसी टीम के गेंदबाजों ने कराई, वो बहुत बेमिसाल रही. हार्दिक पांड्या ने तो कमाल का योगदान दिया. इस जीत के बाद तो यह बात पक्की हो चुकी है कि अब सीरीज टीम इंडिया के नाम ही होने वाली है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.