hindi

IND vs ENG: आज रोहित शर्मा और चहल कर सकते हैं बड़ा कमाल, इनके ऊपर रहेंगी सबकी निगाहें

0 8

भारतीय टीम जब भी पहले बल्लेबाजी करती है तो उसके लिए T20 में मुकाबला जीतना बहुत मुश्किल होता है. इंग्लैंड के विरुद्ध तीन टी-20 मैचों में टीम इंडिया दो बार टॉस हारी और उसे पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी. इन दोनों ही मैचों में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा.

आज भारतीय टीम इंग्लैंड के विरुद्ध चौथा टी-20 मैच खेलने वाली है, जिसमें कप्तान कोहली टॉस जीतना चाहेंगे और सीरीज में बने रहने के लिए उन्हें मुकाबला भी जीतना होगा. आज का मैच भारतीय टीम के लिए काफी अहम होने वाला है. आज के मैच में चहल और रोहित शर्मा इंग्लैंड के विरुद्ध मैच में बड़ा कमाल कर सकते हैं.

रोहित छोड़ सकते हैं गुप्टिल को पीछे

रोहित शर्मा आज 52 रन बना लेते हैं तो वह T20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल को पीछे छोड़कर दूसरे नंबर पर पहुंच जाएंगे. रोहित ने 109 मैचों में 2788 रन बनाए हैं. जबकि गुप्टिल 2839 रन बना चुके हैं. इस मामले में विराट कोहली पहले नंबर पर है जो 88 मैचों में 3078 रन बना चुके हैं.

चहल एक और विकेट लेकर ताहिर को छोड़ देंगे पीछे

युजवेंद्र चहल 48 टी20 मैचों में 62 विकेट हासिल कर चुके हैं और सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में 17वें नंबर पर हैं. आज वह एक और विकेट लेते ही दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर को पीछे छोड़ देंगे, जिन्होंने 63 विकेट लिए हैं. वही अगर चहल 2 विकेट लेते हैं तो डेल स्टेन (64) को पीछे छोड़ देंगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.