hindi

चौथे T20 से पहले सूर्यकुमार यादव ने किया ये मैसेज, जीत लिया सबका दिल

0 6

भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज खेला जाना है. T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में सूर्यकुमार यादव को भी चुना गया है, जिन्हें दूसरे T20 में डेब्यू का मौका भी मिला. लेकिन उनकी बल्लेबाजी करने की बारी नहीं आई. इसके बाद तीसरे टी-20 से उन्हें बाहर में उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया.

चौथे T20 मैच से पहले सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली, जो काफी वायरल हो गई. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. सूर्यकुमार ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- ग्रेविटी के अलावा कोई चीज मुझे नीचे नहीं खींचती है.

बता दें कि तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव की जगह रोहित शर्मा को शामिल किया गया था. हालांकि अंतिम दो मैचों में उन्हें मौका मिलता है या नहीं, यह देखना दिलचस्प होगा. सूर्यकुमार यादव को बिना खेले ही टीम से बाहर किए जाने पर कई दिग्गज क्रिकेटरों ने नाराजगी व्यक्त की थी. बता दें कि पिछले आईपीएल सीजन में सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन बहुत शानदार रहा था. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके बदौलत ही उन्हें भारतीय टी-20 टीम में जगह मिली.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.