hindi

सहवाग ने उठाए भारतीय टीम मैनेजमेंट पर सवाल, जडेजा बोले- पंड्या की पोजीशन से हो रहा खिलवाड़

0 16

भारतीय टीम इंग्लैंड के विरुद्ध T20 सीरीज में 1-2 से पिछड़ गई है. गुरुवार को चौथा T20 मैच खेला जाना है, जिसमें भारतीय टीम को हर हाल में जीत हासिल करनी होगी. अगर टीम इंडिया ये मैच हारी तो सीरीज भी गंवा देगी. इस सीरीज में भारतीय टीम की हार के कई कारण हैं, जिनमें से एक टीम मैनेजमेंट द्वारा खराब प्लेइंग इलेवन का चयन भी है. खिलाड़ियों की पोजीशन को ऊपर नीचे किया जा रहा है, जिससे पूर्व क्रिकेटर भी नाराज हैं.

पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और अजय जडेजा ने चौथे मैच से पहले भारतीय टीम मैनेजमेंट पर सवाल उठाए. वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज के साथ बातचीत में ये पूछा कि क्या किसी खिलाड़ी में दम है कि वो टीम मैनेजमेंट से सवाल पूछ सके? सहवाग ने कहा कि क्या कोई हमारी टीम में ऐसा खिलाड़ी है कि जो टीम इंडिया मैनेजमेंट से सवाल पूछ सकता हो? सवाल पूछा जाए कि केएल राहुल की 3 पारियां खराब हुई और शिखर धवन की एक पारी खराब हुई लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला. क्या शिखर पूछ सकते हैं कि मुझे आगे मौके मिलेंगे भी या नहीं? क्या उनके अंदर दम है ये पूछने का?

अजय जडेजा ने भी भारतीय टीम मैनेजमेंट की रणनीति पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा- हार्दिक पांड्या जब खेलने आए तो आर्चर, वुड उन्हें मिलते हैं. जबकि उन्हें ऐसे वक्त पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जाना चाहिए, जब थोड़े कमजोर गेंदबाज बॉल फेंक रहे हो. हार्दिक पंड्या सैम कर्रन, जॉर्डन के खिलाफ ताबड़तोड़ अंदाज में खेल सकते हैं. खिलाड़ियों को सही पोजीशन पर खिलाना भी जरूरी है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.