hindi

IND vs ENG: तीसरे T-20 में ईशान किशन के बैटिंग ऑर्डर में बदलाव को लेकर संजय मांजरेकर ने जाहिर किया गुस्सा, कही ये बात

0 4

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया तीसरा T20 मैच काफी रोमांचक रहा. इस मुकाबले में टीम इंडिया को इंग्लैंड ने 8 विकेट से हरा दिया. इस सीरीज के तीसरे मैच में भारतीय टीम ने लगातार अपनी ओपनिंग जोड़ी को बदला. तीसरे मैच में केएल राहुल और रोहित शर्मा सलामी बल्लेबाज के रूप में उतरे. जबकि दूसरे मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले ईशान किशन को तीसरे मुकाबले में ओपनिंग करने की जगह नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया और वह केवल 4 रन बनाकर ही आउट हो गए.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ईशान किशन के बैटिंग ऑर्डर में बदलाव से नाराज नजर आए और उन्होंने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की. संजय मांजरेकर ने अपने ट्वीट में लिखा- एक टी20 ओपनर के तौर पर धमाकेदार डेब्यू के बाद ईशान अगले मैच में ओपनिंग नहीं कर रहे हैं, यह मेरी समझ से बाहर है.

बता दें कि ईशान किशन ने दूसरे टी-20 मैच में बतौर ओपनर 32 गेंदों में 56 रन की तूफानी पारी खेली थी. इस पारी में उन्होंने 5 चौके और 4 छक्के भी लगाए थे, जिसकी बदौलत ही टीम इंडिया मुकाबला जीतने में कामयाब रही थी. लेकिन जब वह तीसरे मैच में नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे तो संघर्ष करते हुए नजर आए और 9 गेंदों में 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.