hindi

बिना बल्लेबाजी के ही सूर्यकुमार यादव को किया गया टीम से बाहर तो भड़के गौतम गंभीर ने दिया यह बयान

0 10

इंग्लैंड के विरुद्ध तीसरे T20 मैच में टीम इंडिया 8 विकेट से हार गई. इसी के साथ इंग्लैंड की टीम सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है. बता दें कि इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में सूर्यकुमार यादव को डेब्यू करने का मौका मिला. लेकिन उनकी बल्लेबाजी करने की बारी नहीं आई और तीसरे ही मैच में उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया, जिस वजह से कप्तान विराट कोहली की हर तरफ आलोचना हो रही है.

पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी सूर्यकुमार यादव को टीम से बाहर किए जाने पर नाराजगी जाहिर की. तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव को जगह ना दिए जाने पर गौतम गंभीर ने टीम मैनेजमेंट और विराट कोहली पर सवाल खड़े किए. ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में गंभीर ने कहा- मैं इस निर्णय से हैरान हूं. विश्व कप से सात महीने पहले वो विश्व कप के लिए तैयारी शुरू कर रहे हैं और शायद विश्व कप के बाद वो अगले विश्व कप की तैयारी में जुट जाएगा. ये मायने नहीं रखता, मायने रखता है आपका फॉर्म.

गंभीर ने कहा- मान लीजिए यदि टीम के अंदर किसी तरह की चोट की वजह से परेशानी खड़ी हुई. आपने इंटरनेशनल लेवल पर सूर्यकुमार को क्या करते देखा. मैं आशा करता हूं कि कोई चोटिल ना हो, लेकिन अगर ऐसा हुआ तो किसी ना किसी खिलाड़ी को नंबर 4 और 5 पर बल्लेबाजी करनी होगी. श्रेयस अय्यर के रिप्लेसमेंट के तौर पर आपके पास कौन सा खिलाड़ी है.

गंभीर ने कहा- अगर आप उन लोगों की ओर देखें जो आपके सेटअप में फिट बैठते हैं. कम से कम उन्हें तीन से चार मैच का मौका दीजिए. फिर देखिए वह कहां पर हैं. यदि आपने किसी को चुना है तो मौका दीजिए, फिर आकलन कीजिए कि वह भविष्य में टीम को क्या दे सकता है. आप उन्हीं खिलाड़ियों को आजमा रहे हैं जिन्हें हम पिछले कई सालों से देखते आ रहे हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.