hindi

IND vs ENG: फिर चला विराट कोहली का बल्ला तो बोले सहवाग- गरजा रे गरजा शेर गरजा

0 5

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से यह साबित कर दिया कि आखिर उन्हें क्यों तीनों फॉर्मेट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कहा जाता है. इंग्लैंड के विरुद्ध मंगलवार को खेले गए तीसरे T20 मैच में विराट कोहली ने 77 रन की बेहतरीन पारी खेली. इस सीरीज में यह लगातार उनका दूसरा अर्धशतक है. विराट ने 29 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया. अंतिम 17 दिनों में उन्होंने 49 रन ठोके.

विराट कोहली की तूफानी बल्लेबाजी पर पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने उनकी जमकर तारीफ की. सहवाग ने विराट कोहली को बब्बर शेर बताया. शेर की फोटो शेयर कर सहवाग ने ट्वीट किया- गरजा रे गरजा शेर गरजा. सहवाग ने ही नहीं दिनेश कार्तिक ने भी जमकर विराट की तारीफ की. दिनेश कार्तिक ने ट्वीट किया- विराट कोहली ने कोरोला की तरह शुरुआत की, लेकिन फरारी की तरह इनिंग खत्म की.

बता दें कि आखिरी 5 ओवर में विराट कोहली ने सबसे ज्यादा रन बनाने की फेहरिस्त में दूसरी बार जगह बनाई. आखिरी 5 ओवर में सबसे ज्यादा 58 रन बनाने का रिकॉर्ड युवराज के नाम है. विराट ने 2016 में भी आखिरी 5 ओवर में 20 गेंदों में 49 रन बनाए थे. लेकिन इस बार उन्होंने 17 गेंदों में ही 49 रन बना लिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.