hindi

IND vs ENG: केएल राहुल के लगातार फ्लॉप होने पर विराट कोहली ने कही ये बात, खुद से कर दी तुलना

0 7

इंग्लैंड के विरुद्ध तीसरे T-20 मैच में भारतीय युवा बल्लेबाज केएल राहुल फिर से 0 पर आउट हो गए. केएल राहुल दूसरे T20 मैच में भी शून्य पर आउट हो गए थे. जबकि पहले मुकाबले में वह केवल एक ही रन बना पाए थे. बता दें कि इंग्लैंड की टीम को भारत से जीत के लिए 157 रन का लक्ष्य मिला था, जिसे इंग्लैंड ने 18.2 ओवर में ही 2 विकेट के नुकसान पर पूरा कर लिया और मुकाबला जीत लिया. इसी के साथ इंग्लैंड की टीम ने सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है.

सीरीज के तीन मैचों में केएल राहुल केवल 1 रन बना पाए हैं. तीसरे मैच के बाद जब विराट कोहली से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने राहुल का बचाव किया. विराट ने कहा- 2 दिन पहले तक मैं भी ऐसी ही फॉर्म से गुजर रहा था. वह एक चैंपियन खिलाड़ी रहे हैं, वह रोहित शर्मा के साथ टॉप ऑर्डर में हमारी टीम के मुख्य खिलाड़ी के तौर पर ही टीम में होंगे. इस फॉर्मेट में तो बस 5 या 6 गेंद की ही बात होती है.

बता दें कि इस मुकाबले में विराट कोहली ने 77 रन की शानदार पारी खेली. हालांकि उनकी यह पारी टीम इंडिया को जीत नहीं दिला सकी. दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 18 मार्च को खेला जाएगा, जो भारत के लिए करो या मरो का होगा. इस मुकाबले में अगर भारतीय टीम हारी तो वह सीरीज भी गंवा देगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.