hindi

गलत DRS को लेकर बोले रविचंद्रन अश्विन- पंत ने मुझे निराश किया, सारा दोष मेरे अकेले का नहीं

0 8

रविचंद्रन अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद इंग्लैंड के विरुद्ध चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भी शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन डीआरएस लेने में वह कई मौकों पर असफल साबित हुए. अश्विन ने यह स्वीकार किया कि भविष्य में वह डीआरएस लेने की अपनी क्षमताओं को बेहतर करने की कोशिश करेंगे. लेकिन उन्होंने साथ में यह भी कहा कि डीआरएस की खराब कॉल में सारा दोष उनका ही नहीं है.

उन्होंने कहा कि विकेटकीपर ऋषभ पंत ने उन्हें निराश किया. अश्विन ने कहा- पंत एंगल और उछाल का सही अंदाजा नहीं लगा पाए और इस वजह से उन्हें मदद नहीं मिली. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अश्विन ने कहा- मुझे लगता है कि हमें वह लेंस बदलना होगा, जिससे लोग डीआरएस लेते समय मुझे देखते हैं. इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज से पहले मेरी डीआरएस लेने की क्षमता अच्छी थी, क्योंकि आप डीआरएस विकेटकीपर की सलाह पर ही लेते हैं. मैं जानता हूं कि कब गेंद इनलाइन थी और कब नहीं. इस मामले में विकेटकीपर मदद करता है. हम इस बारे में रवि भाई से बात करते हैं. उन्हें भी मुझसे काफी शिकायत है.

अश्विन ने कहा- सच कहूं तो इस मामले में मैं कुछ इंप्रूव करता हूं तो भविष्य में बेहतर डीआरएस ले सकूंगा. बता दें कि जब से धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा है, भारतीय टीम ने कई मौकों पर बेहद खराब रिव्यू लिए हैं. अश्विन और कोहली की डीआरएस लेने की क्षमता बहुत खराब है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.