hindi

आईपीएल की आधिकारिक पार्टनर बनी रतन टाटा की ये कंपनी

0 12

आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होना है, जिसको लेकर तैयारियां अंतिम चरण में हैं. इसी बीच मंगलवार को बीसीसीआई ने बड़ी घोषणा कर दी है. अपस्टॉक्स अब आईपीएल का आधिकारिक पार्टनर बन चुका है. आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली T20 लीग के साथ अपस्टॉक्स का करार हुआ है, जो अपने क्षेत्र में तेजी से उभरती हुई कंपनी है. हमारे करोड़ों दर्शकों और खास तौर पर आर्थिक रूप से सक्षम युवाओं को अपने पैसे निवेश करने की सही जानकारी अपस्टॉक्स से मिल सकती है.

ऑनलाइन ब्रोकिंग फर्म कंपनी अपस्टॉक्स के निवेशकों में रतन टाटा, जीवीके डेविक्स और कलारी कैपिटल शामिल हैं. इस कंपनी का निर्माण वित्तिय निवेश को आसान बनाने के उद्देश्य से किया गया, जिसका काम सभी भारतीयों को बेहद आसानी से करेंसीज, कमोडिटीज, इक्विटी, फ्यूचर्स, ऑप्शंस जैसे विभिन्न सेगमेंट में ट्रेडिंग सर्विस प्रदान करना है.

बता दें कि बीसीसीआई ने 7 मार्च को आईपीएल के 14वें सीजन के शेड्यूल की घोषणा की थी. इस बार आईपीएल भारत में ही आयोजित होगा. आईपीएल के इस सीजन का उद्घाटन मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला जाएगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.