hindi

IND vs ENG: रोहित शर्मा की वापसी पर केएल राहुल को टीम से बाहर होते नहीं देखना चाहते आकाश चोपड़ा, बताई ये वजह

0 12

भारतीय टीम इंग्लैंड के विरुद्ध T20 सीरीज का तीसरा मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेलने वाली है. इस मैच में भारतीय टीम मैनेजमेंट के सामने सबसे बड़ी चुनौती प्लेइंग इलेवन को लेकर होगी. प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा के वापस आने से किस खिलाड़ी को ना खिलाया जाए, यह चुनना बहुत ही मुश्किल होगा.

पिछले मैच में अर्धशतक लगाने वाले ईशान किशन को अगर बाहर किया जाता है तो यह उनके साथ अन्याय होगा. ऐसे में केएल राहुल के टीम से बाहर होने की ज्यादा उम्मीद है, क्योंकि पिछले दो मैचों में वह फ्लॉप साबित हुए. लेकिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा यह नहीं चाहते कि रोहित के वापस आने पर केएल राहुल को टीम से बाहर किया जाए.

अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने भारतीय टीम के पूरे कॉमिनेशन पर बात की. आकाश चोपड़ा ने कहा- रोहित शर्मा को कभी ना कभी तो आना ही होगा. ऐसे में मैं बिल्कुल यह नहीं चाहता कि केएल राहुल को कोई भी टच करे. यहां विराट कोहली को साफ कह देना चाहिए कि मैं नहीं खेल रहा हूं, क्योंकि जितने सीनियर रोहित शर्मा है, उतने ही सीनियर वह भी हैं. अगर रोहित रेस्ट कर सकते हैं तो कोहली भी कर सकते हैं.

https://www.instagram.com/tv/CMdvAQSB0FQ/?utm_source=ig_embed

उन्होंने यह भी कहा कि राहुल पर इस समय काफी दबाव है क्योंकि वह रन नहीं बना सके हैं. ऐसे में रोहित के आने पर राहुल को ड्रॉप कर दिया जाता है तो टीम का प्रोग्रेस कैसे होगा. फिर ईशान दो मैचों में नहीं बनाएंगे तो आप उन्हें ड्रॉप करके राहुल को वापस ले आओगे.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.