hindi

IND vs ENG: भारत के विरुद्ध तीसरा T20 इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन के लिए होगा खास

0 18

भारत और इंग्लैंड के बीच आज शाम 7:00 बजे से T20 सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. यह मुकाबला इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन के लिए बेहद ही खास होगा. इस मुकाबले में इयोन मोर्गन बड़ी उपलब्धि हासिल कर लेंगे. वह एक खास क्लब में शामिल हो जाएंगे. जैसे ही इयोन मोर्गन भारत के विरुद्ध तीसरे T20 मैच में टॉस के लिए उतरेंगे, वह एक खास शतक अपने नाम कर लेंगे और इंग्लैंड के लिए इतिहास रच देंगे.

इयोन मोर्गन अब तक 99 टी-20 मैच खेल चुके हैं और वह भारत के विरुद्ध तीसरे T20 मैच में उतरते ही 100 T-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले इंग्लैंड के पहले खिलाड़ी बन जाएंगे और इतिहास रच देंगे. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक केवल 3 पुरुष क्रिकेटर ही यह उपलब्धि हासिल कर सके हैं. पाकिस्तान के शोएब मलिक, भारत के रोहित शर्मा और न्यूजीलैंड के रोस टेलर इस क्लब का हिस्सा हैं.

अब इयोन मोर्गन भी इस क्लब में शामिल हो जाएंगे और 100 या इससे ज्यादा T20 मैच खेलने वाले चौथे क्रिकेटर बन जाएंगे. अगर सीरीज की बात करें तो दोनों टीमें एक-एक जीत के साथ सीरीज में एक-एक से बराबरी पर चल रही हैं. फिलहाल इंग्लैंड की टीम T-20 की नंबर वन टीम बनी हुई है. लेकिन अगर वो इस सीरीज को 4-1 या 5-0 से हारती है तो वह पहले पायदान से खिसक जाएगी और टीम इंडिया नंबर वन बन जाएगी.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.