hindi

विराट कोहली के गुस्से पर धोनी ने किया कमेंट, जाने क्या कहा ?

0 8

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान हैं, जो इन दिनों आईपीएल के 14वें सीजन के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं. हालांकि धोनी इस समय अपने नए अवतारों को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह मुड़े हुए सिर के साथ नजर आए और अब उनका एक और वीडियो आया है, जिसमें वे एक कैंप ट्रेनर के रूप में दिख रहे हैं. पिछले वीडियो में धोनी ने रोहित शर्मा को लालची कहा था. लेकिन इस बार उन्होंने विराट कोहली के गुस्से की जमकर तारीफ की.

धोनी का जो पिछला वीडियो सामने आया था, उसमें धोनी ने मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लालची कहा था. इस वीडियो में धोनी रोहित शर्मा की एक कहानी कुछ बच्चों को सुना रहे थे, जिसमें धोनी ने कहा- यह हिटमैन रोहित की कहानी है. एक बार शेर के मुंह खन लग गया. 5 बार जीतने के बाद भी उसका पेट नहीं भरा है. आईपीएल का नया मंत्र है, अगर लालच से जीतने की भूख बढ़ती है तो लालच कूल है.

धोनी अपने नए वीडियो में विराट कोहली के गुस्से पर बात करते हुए दिख रहे हैं. वह इस वीडियो में कुछ बच्चों को विराट की कहानी सुनाते हैं. धोनी सबसे पूछते हैं कि विवेक कहां है, जिस पर एक बच्चा कहता है- सर विवेक नहीं मिल रहा. सुबह वह बहुत गुस्से में था. सर विवेक अक्सर क्रोध में खो जाता है. इस पर सभी बच्चे हंसने लगते हैं. फिर धोनी बच्चों को एक कहानी सुनाते हैं. धोनी कहते हैं- कहानी है एक विराट खिलाड़ी की, जिसने गुस्से से बड़ी-बड़ी टीमों को अच्छे से धोया और किंग का खिताब पाया. क्रोध में खोकर कोई जीत को पा ले, तो क्रोध बुरा नहीं है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.