hindi

जीत के बावजूद तीसरे T-20 में भारत की प्लेइंग XI में हो सकता है बड़ा बदलाव, देखे संभावित टीम

0 5

भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज खेली जा रही है जिसके दो मुकाबलों में से दोनों टीमों ने एक-एक जीता है और सीरीज में दोनों टीमें एक-एक से बराबरी पर चल रही हैं. सीरीज का तीसरा मुकाबला आज यानी मंगलवार को खेला जाएगा. इस मैच में सभी की नजरें भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन पर होंगी.

पिछले मैच में भले ही टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी. लेकिन तीसरे मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना है. रोहित शर्मा की टीम में वापसी हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो फिर प्लेइंग इलेवन से कौन बाहर होगा, यह भी देखना दिलचस्प होगा.

तीसरे T-20 मैच में रोहित शर्मा और ईशान किशन ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं. ऐसे में केएल राहुल टीम से बाहर हो जाएंगे. अगर मध्यक्रम की बात करें तो तीसरे नंबर पर विराट कोहली, चौथे नंबर पर श्रेयस अय्यर और पांचवें नंबर पर सूर्यकुमार यादव का खेलना लगभग तय माना जा रहा है.

ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे. वहीं ऋषभ पंत विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका में नजर आएंगे. स्पिनर्स की बात करें तो भारतीय टीम में चहल की जगह राहुल चाहर को और वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया जा सकता है. वहीं तेज गेंदबाजी विभाग की जिम्मेदारी भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल ठाकुर संभाल सकते हैं.

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर, राहुल चाहर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.