hindi

शादी के बाद सामने आईं बुमराह और संजना की मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें

0 7

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च को स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी की. दोनों की अनंत कारज की रसम गुरुद्वारे में हुई. सोशल मीडिया पर बुमराह और संजना की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हुईं. शादी की रस्मों के अलावा इस कपल की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बता दें कि बुमराह और संजना की शादी की खबरें पिछले काफी समय से आ रही थीं. दोनों ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करके दी. बुमराह ने अपनी शादी की 2 तस्वीरें शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि उनकी जिंदगी की नई यात्रा शुरू हो गई है. यह उनके जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है.

बुमराह और संजना ने इंस्टाग्राम पर लिखा- प्यार से प्रेरित होकर, हमने एक साथ एक नई यात्रा शुरू की है. आज हमारे जीवन के सबसे खुशी के दिनों में से एक है और हम अपनी शादी की खबरें और अपनी खुशी आपके साथ साझा करते हुए बेहद धन्य महसूस कर रहे हैं. बता दें कि जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन स्पोर्ट्स एंकर है, जिन्होंने इंजीनियरिंग की. लेकिन बाद में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. 2014 में वह मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंची थी. 2013 में उन्होंने फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीता था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.