hindi

ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को मिलना चाहिए लंबे समय तक मौका, वीरेंद्र सहवाग ने की मांग

0 10

इंग्लैंड के विरुद्ध दूसरे T20 में से सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू का मौका मिला. इस मैच में ईशान किशन ने 32 गेंदों में 56 रन की शानदार पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला. लेकिन सूर्यकुमार यादव को इस मैच में बल्लेबाजी करने का मौका ही नहीं मिल पाया. लेकिन उन्होंने जेसन रॉय का शानदार कैच पकड़ा.

हालांकि अगले मैच में जब रोहित शर्मा की प्लेइंग इलेवन में वापसी होगी तो विराट कोहली किस खिलाड़ी को बाहर करेंगे, यह बड़ा सवाल होगा. कुछ दिग्गज यह कह रहे हैं कि अगर ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को डेब्यू का मौका दिया गया है तो उन्हें पूरी सीरीज में खेलने देना चाहिए. पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज से कहा- किशन और सूर्यकुमार को लंबा मौका मिलना चाहिए. मुझे याद आता है कि हमारे में नए खिलाड़ी को सिर्फ एक या दो में नहीं खेलते थे. उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए दो-तीन सीरीज में मौका मिलता था.

सहवाग ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सेटल होना आसान नहीं होता. आप किसी भी युवा खिलाड़ी से ऐसी उम्मीद नहीं रख सकते कि वह पहले मैच में ही अच्छा प्रदर्शन करेगा. अगर वह ऐसा करता है तो अच्छी बात है. लेकिन खिलाड़ियों को ज्यादा मौके मिलने चाहिए. अगर आपने किशन और सूर्य कुमार को खिलाया है तो उन्हें लंबा मौका दें. यह खिलाड़ी आईपीएल में बहुत अच्छा खेले हैं और बहुत प्रतिभाशाली हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.