hindi

हार से बौखलाए माइकल वॉन, टीम इंडिया को फिर बताया मुंबई इंडियंस

0 9

दूसरे T20 मैच में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया. इस मैच में भारत की तरफ से विराट कोहली ने 73 रन की नाबाद पारी खेली तो वहीं ईशान किशन ने 56 रन बनाए. इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा. लेकिन भारतीय टीम की जीत और इंग्लैंड की हार माइकल वॉन को रास नहीं आई. उन्होंने चिढ़कर फिर से अटपटा ट्वीट किया और भारतीय टीम की तुलना मुंबई इंडियंस से कर दी.

माइकल वॉन ने भारतीय टीम की जीत के बाद ट्वीट करते हुए कहा- मुंबई इंडियंस इंग्लैंड के खिलाफ जबरदस्त खेली. उन्होंने ऐसा ट्वीट इसलिए किया क्योंकि इस मुकाबले में भारत की तरफ से ओपनिंग करने ईशान किशन उतरे थे, जिन्होंने 32 गेंदों में 56 रन की पारी खेली थी. उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

ईशान किशन आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. पिछले आईपीएल सीजन में ईशान किशन ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने कई मौकों पर बड़ी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. ईशान किशन ने इंग्लैंड के विरुद्ध मैच में विराट कोहली संग मिलकर दूसरे विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी निभाई. कोहली और किशन ने मिलकर पावरप्ले में 50 रन पूरे कराए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.