hindi

इस खिलाड़ी ने ईशान किशन से मैच से पहले ही कहा था- तुम ओपनिंग करोगे और IPL जैसा खेलना, क्रिकेटर ने अब बताया नाम

0 12

इंग्लैंड के विरुद्ध दूसरे T-20 मैच से युवा बल्लेबाज ईशान किशन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला. डेब्यू T20 मैच में ही ईशान किशन ने शानदार अर्धशतक लगाया. किशन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए डेब्यू मैच में ही मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया. बता दें कि ईशान किशन ने अपने अर्धशतक का श्रेय रोहित शर्मा को दिया.

ईशान किशन ने 32 गेंदों में 56 रन की पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 5 चौके और 4 छक्के भी लगाए. मैच के बाद इशान किशन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- एक क्रिकेटर के रूप में बहुत से लोग ऐसे हैं जो आपको सफल होने में मदद करने के लिए महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं. रोहित भाई ने मैच से पहले मुझसे कहा कि तुम ओपनिंग करोगे और खुलकर खेलोगे, जैसा कि आईपीएल में करते हो. उन्होंने मुझे स्पष्ट लेने के लिए कहा.

बता दें कि इस मुकाबले में ईशान किशन केएल राहुल के साथ ओपनिंग करने उतरे. लेकिन राहुल तो बिना खाता खोले ही आउट हो गए. इसके बाद इशान किशन ने विराट कोहली के साथ 94 रन की साझेदारी निभाई. इशान किशन ने कहा- जाहिर है जब मैं वहां गया था तो मैं घबरा गया था. लेकिन आखिर में जब आप अपने देश का झंडा देखते हैं और आप राष्ट्रीय जर्सी पहनते हैं तो आप जो करना चाहते हैं वहां अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.