hindi

IND vs ENG: टीम इंडिया को दिलाई जीत फिर भी विराट कोहली की हुई आलोचना, जाने क्यों ?

0 4

भारतीय टीम ने दूसरे T-20 मैच में 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. इस मुकाबले में भारत की तरफ से विराट कोहली ने 73 रन की नाबाद पारी खेली और टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. हालांकि इस मैच के दौरान एक ऐसा पल भी आया, जब फैंस विराट कोहली से नाखुश हो गए.

दरअसल इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान दसवें ओवर में जॉनी बेयरस्टो ने शॉट खेला जिसके बाद फील्डर ने गेंद को उठाकर विकेट्स के नजदीक खड़े विराट कोहली की तरफ गेंद को फेंका. कोहली ने गेंद को पकड़कर गुस्से में दोनों हाथों से स्टम्स में मारा. इसी बीच गेंद कोहली के हाथों से निकलकर पीछे की तरफ से चली गई, जिस वजह से इंग्लैंड के बल्लेबाजों को ओवरथ्रो का एक अतिरिक्त रन मिल गया.

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली ट्रोल होने लगे. विराट की गलती पर फैंस ने अपने रिएक्शन दिए. कई लोगों ने तो कहा कि विराट के गुस्से की वजह से भारत को बिना बात का नुकसान हो गया. जबकि कुछ फैंस ने यह कहा कि विराट ने मैदान पर बिना वजह गुस्सा दिखाया, इसकी जरूरत नहीं थी.

बता दें कि विराट कोहली ने अपनी 73 रन की पारी में 5 चौके और 3 छक्के भी लगाए. भारत की तरफ से इशान किशन ने 32 गेंदों में 56 रन की तूफानी पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 5 चौके और 3 छक्के लगाए. उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.