hindi

माइकल वॉन ने उड़ाया भारतीय टीम की फील्डिंग का मजाक, फिर बटलर ने छोड़ा कोहली का कैच और इंग्लैंड को हरवाया मैच

0 6

भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को खेला गया. यह मुकाबला बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की और इसी के साथ T-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. भारत की तरफ से इस मुकाबले में ईशान किशन और विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की. ईशान किशन और विराट कोहली के बीच दूसरे विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी हुई.

इस मैच के दौरान भारत की फील्डिंग को लेकर पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट कर मजाक उड़ाया. लेकिन बाद में इंग्लैंड की टीम के विकेटकीपर जोस बटलर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का कैच छोड़ दिया और इंग्लैंड को मैच हरवा दिया. यह घटना भारतीय पारी के 5वें ओवर के दौरान की है, जब क्रिस जॉर्डन गेंदबाजी कर रहे थे. उनके ओवर की पहली गेंद कोहली ने लेग साइड में शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन गेंद बल्ले के बाहरी किनारे से लगकर विकेटकीपर बटलर के पास चली गई.

बटलर ने विराट का कैच पकड़ने की कोशिश की. लेकिन गेंद दस्तानों से फिसल गई और विराट कोहली को जीवनदान मिल गया. उस समय विराट कोहली 10 रन पर खेल रहे थे. इंग्लैंड को यह गलती भारी पड़ गई और विराट ने नाबाद 73 रन बनाकर मैच भारत को जीता दिया. बता दें कि भारतीय खिलाड़ियों ने इंग्लैंड की पारी के दौरान कई कैच छोड़े, जिस पर टीम इंडिया का मजाक उड़ाते हुए वॉन ने ट्वीट किया- मैं पूरी टीम इंडिया को अपनी फील्डिंग एकैडमी में आने का न्योता देता हूं. यह बहुत ही खास क्लब है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.