hindi

IND vs ENG: मैच से पहले विराट कोहली ने की थी इस खास शख्स से बात, सलाह के बाद खेली विस्फोटक पारी

0 5

भारतीय टीम ने T-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने 73 रन की नाबाद पारी खेली. हालांकि पिछले मैच में वह शून्य पर ही आउट हो गए थे. इससे पहले टेस्ट सीरीज के चौथे और अंतिम मुकाबले में भी वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे. दूसरे T-20 से पहले विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स से बातचीत की.

विराट कोहली ने मैच जीतने के बाद कहा- मैच के पहले मेरी एबी डिविलियर्स से बात हुई थी. उन्होंने मुझे कहा था सिर्फ गेंद देखो और मैंने वैसा ही किया. बता दें कि आईपीएल में विराट कोहली और डिविलियर्स एक ही टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं. विराट और डिविलियर्स एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. विराट एबी डी विलियर्स का बहुत सम्मान करते हैं.

विराट कोहली ने कहा- कुल मिलाकर मैच में हमने सभी विभागों में अच्छा प्रदर्शन किया. अंतिम पांच ओवर में हमारे गेंदबाजों ने केवल 34 रन दिए. सभी गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. वाशिंगटन सुंदर ने दाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की.

विराट कोहली ने ईशान किशन की भी तारीफ की. विराट कोहली ने कहा- दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान रहा. इशान ने स्पेशल इनिंग खेली. उसने खेल को विरोधी टीम से दूर कर दिया. अगर आप आईपीएल में क्वालिटी गेंदबाजों के सामने आक्रामक होकर खेलते हैं तो आप ऐसे ही पारी खेलोगे. ईशान किशन ने सोच-समझकर शॉट खेला. उसे आप लापरवाही भरा शॉट नहीं कह सकते.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.