hindi

इन तीन भारतीय क्रिकेटरों को T20 क्रिकेट से अब ले लेना चाहिए संन्यास

0 17

T20 क्रिकेट वनडे और टेस्ट के मुकाबले ज्यादा लोकप्रिय है. T20 क्रिकेट में बल्लेबाज बड़े-बड़े शॉट लगाते हैं. ऐसे में गेंदबाजों के लिए विकेट लेना बहुत ही मुश्किल होता है. हालांकि T20 क्रिकेट में भी कई ऐसे गेंदबाज हैं, जो कम रन देने और विकेट लेने के लिए जाने जाते हैं. आज हम आपको भारत के उन तीन क्रिकेटरों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें T20 क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए.

हरभजन सिंह

हरभजन सिंह काफी समय से भारत की T20 टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने 2016 में अंतिम बार भारतीय टीम के लिए T20 मैच खेला था. हालांकि वे आईपीएल में खेलते हुए नजर आते हैं. लेकिन अब उन्हें टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने वाली तो ऐसे में उन्हें संन्यास ले लेना चाहिए.

अमित मिश्रा

अमित मिश्रा 2017 के बाद से भारतीय टीम के लिए कोई भी T20 मैच नहीं खेले हैं. अमित मिश्रा की भारतीय टीम में वापसी की कोई उम्मीद भी नहीं है. ऐसे में उन्हें संन्यास ले ही लेना चाहिए.

केदार जाधव

केदार जाधव जब टीम में आए थे तो लगा था कि वह लंबी रेस के घोड़े है. लेकिन केदार जाधव का करियर चोटों की वजह से कुछ खास नहीं रहा है. केदार जाधव T20 क्रिकेट में ज्यादा सफल नहीं रहे. इसी वजह से उन्हें इस प्रारूप को अलविदा कह देना चाहिए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.